Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं. बता दें इस फिल्म का नया गाना सामने आने वाला है जिसके पहले उसका पोस्टर रिलीज़ हो गया है. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर और रि लीज हुए गानों सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. आइये जानते हैं इस नए गाने के बारे में. 

दरअसल, बीते दिन सलमान कैटरिना के बारे में ये खबर आई थी कि वो भारत के अगले गाने में रोमांस करते दिखाई देंगे. इस गाने के बोल  हैं ‘एथे आ’. इसके अलावा इस गाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोगों को फेमस गाने ‘दीदी तेरा देवर’ की याद दिला देगा. जानकारी दे दें, फिल्म का गाना गुरुवार को रिलीज होने जा रहा है, ये शादी सॉन्ग है जिसे सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है. लेकिन इस गाने में एक ट्विस्ट होगा और वो ट्विस्ट क्या होगा इसके बारे में गाना आने पर ही पता चलेगा.

ट्रेलर से पूरी उम्मीद है कि फिल्म धमाल करेगी. बता दें, इस गीत को विशाल-शेखर ने संगीतबद्ध किया है. जबकि वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है.  फिल्म 5 जून को रिलीज़ होने वाली है जिसमें आपको कई सारे कलाकार देखने को मिलेंगे.

'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

Related News