अबू धाबी से भारत लौटे भाईजान,क्या अब देंगे यौन उत्पीड़न के लगे आरोपो का जवाब

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में वह ​आबू धाबी से फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर लौटे हैं उनके साथ मशहूर अदाकार कैटरीना कैफ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। दोनों बिल्कुल कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों काफी थके हुए भी लग रहे हैं। लेकिन अब तो सलमान खान को मीडिया के बहुत सारे सवालों का जवाब देना है।

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की अंजली अब दिखती है बेहद हॉट

जी हां, आपको बता दें कल शाम को बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने सलमान और उनके दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पूजा ने इंस्टा हैंडल पर 2 से 3 वीडियो शेयर किए है। देखा जाए तो अभी तक सलमान ने इन दिनों चल रहे #metoo मूवमेंट पर भी अपनी कोई बात नहीं रखी है। खबर यह भी आ रही है कि सलमान ने आज तक फिल्म में कभी  भी बहुत इंटिमेट सीन नहीं किए है ऐसे में वह असल जिंदगी में ऐसा कैसे कर सकते हैं?

फिल्म 'जंगली' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, काफी दमदार दिख रहा है

गौरतलब है सलमान कि अपकमिंग फिल्म 'भारत' अगले साल 2019 में ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में लीड रोल में सलमान और कैटरीना के अलावा सुनिल ग्रोवर भी नज़र आएंगे। वहीं वरूण धवन और दिशा पटानी भी इस फिल्म में नजर आएंगी लेकिन उनका किरदार काफी कम रहेगा। इस फिल्म में भी एक्श्न, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे

#metoo - बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप नाम सुनते ही उड़ जाएंगे होश

#Metoo - यशराज फिल्म्स के इस शख्स पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप जानिए फिर क्या हुआ

Related News