'दस का दम' में सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड के दबंग मिया सलमान खान अपनी फिल्मों और टीवी शोज़ में ज्यादा फीस लेने वाले एकमात्र अभिनेता हैं. बिगबॉस से फेम हासिल करने के बाद अब सलमान अपने नए रियलिटी शो के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं. सलमान टीवी रियलिटी शो 'दस का दम' से वापसी करेंगे. ये एक गेम शो हैं जिसमे सलमान जनता से 10 सवाल करते हैं और जितने पर उन्हें बड़ी इनामी राशि भी मिलती हैं.

सलमान दस का दम के पहले सीजन से ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. टीवी शो 'दस का दम' पुरे 9 साल बाद एक बार फिर तीसरे सीजन के साथ पर्दे पर लौट रहा हैं. लेकिन एक बात जो सुनकर आपको हैरान कर देगी वो हैं इस शो के लिए सलमान खान की फीस.

सलमान खान जिन्हे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला अभिनेता माना जाता हैं. दस का दम के तीसरे सीजन के 26 एपिसोड के लिए सलमान पुरे 78 करोड़ रूपए ले रहे हैं. जी हाँ... यानी हर एक एपिसोड के सलमान 3 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे हैं. फीस के मामले में तो सल्लू मिया को कोई नहीं पछाड़ सकता हैं.

वही बात की जाए अगर इस शो की ही तो दस का दम सीजन-3 की शुरुआत आईपीएल के खत्म होने के बाद जून में होगी. कहा जा रहा हैं कि अगर 'दस का दम' का तीसरा सीजन सफल रहा तो मेकर्स अगले साल चौथे सीजन को भी ले आएँगे. अब तो दर्शक बस सलमान को इस शो में देखने का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इन अभिनेत्रियों को अपनी अश्लील ड्रेस के कारण होना पड़ा सरेआम शर्मिंदा

इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान

 

Related News