इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान
इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान
Share:

आज के समय में किन्नर की खूबसूरती के आगे तो सभी सुंदरियां फेल हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ऐसी कई खूबसूरत किन्नर हैं जिन्हे देख आप भी उनके दीवानें हो जाएंगे.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी किन्नर के बारे में बता रहे हैं जिसकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी हैं. इस किन्नर की सुंदरता देखकर तो ऐश्वर्या राय भी हैरान थी. ये खूबसूरत किन्नर थाईलैंड की रहने वाली हैं जिसका नाम हैं शेखर.

शेखर के माता-पिता ने बचपन से ही उन्हें अच्छे से पाल-पोसकर बड़ा किया. उन्होंने शेखर को बचपन से अपनी बेटी की ही तरह रखा. शेखर को अच्छे से पढ़ाया-लिखाया और उसे काबिल बनाया. शेखर आज के समय में एक पढ़ी-लिखी लड़की की तरह अपना जीवन गुजार रही हैं.

शिकार के माता-पिता ने उन्हें किसी भी बात में कमी नहीं रखी और बचपन से उनकी सभी इच्छाए पूरी की. शेखर की खूबसूरती देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाता हैं. आपको बता दे थाईलैंड में हर वर्ष खासतौर से किन्नरों के लिए ब्यूटी कांटेस्ट आयोजित किया जाता हैं. इस ब्यूटी कांटेस्ट में शेखर ने भी हिस्सा लिया था और उन्होंने प्रतियोगिता में सर्वप्रथम स्थान भी प्राप्त किया था.

टॉप उठाकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये अदाकारा

'कबूल है' की ये अभिनेत्री हैं बहुत ही हॉट

रेड ड्रेस के साथ निया शर्मा का कातिलाना अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -