सुनील की प्रशंसा में सलमान ने कहे 'दो शब्द', जिस पर कपिल हो गए 'सख्त'

TV के दिग्गज कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जो के एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर लौट रहे हैं लेकिन कपिल के लिए नहीं सलमान खान के लिए. सुनील ग्रोवर के साथ अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए एक प्रचार शो करने वाले सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह एकमात्र कॉमेडी अभिनेता हैं, जो कॉमेडी नहीं करते हैं, बल्कि खुद को एक कैरेक्टर में डुबो देते हैं और इसके बाद लोग हंस उठते हैं.

सुनील का कहना है कि वो जल्द ही सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं लेकिन ये हमेशा के लिए नहीं है बल्कि सलमान खान के शो के स्पेशल एपिसोड के लिए ही है. अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने कहा है, ‘मैं दुविधा में था और सलमान खान को ओफेंड नहीं करना चाहता था. तथा अभी हाल ही में अभिनेता सलमान ने कपिल शर्मा के शो पर न जाकर सुनील और अली असगर के साथ 'सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट' शो करने का फैसला किया.

सलमान से बीते शुक्रवार को एक कार्यक्रम में पूछा गया कि क्या यह कपिल के साथ संबंध खराब होने का संकेत हैं, तो उन्होंने कहा, "क्या मुझे आपके सवाल का जवाब देने की जरूरत है?" सुनील की प्रशंसा करते हुए सलमान ने कहा, "जब मैं और सोहेल इन्हें टीवी पर देखते हैं तो मैं सोचता हूं कि मैं सबसे अयोग्य अभिनेता हूं, जिस तरह वह मिस्टर बच्चन (अमिताभ बच्चन), डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार को पर्दे पर उतारते हैं, उन्हें कॉमेडी करने की जरूरत नहीं है. वे सिर्फ कैरेक्टर निभाते हैं. 

 

Video : एली अवराम ने शेयर किया नया हॉट वीडियो

'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...

Related News