दबंगई अंदाज़ में गणपति के दर्शन करने पहुंचे सलमान, दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड से हुआ सामना

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान हर साल बड़े ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन करते हैं. सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में गणेश चतुर्थी पर जश्न मनाया जाता है और बॉलीवुड के भी सभी सेलेब्स उनके घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचते हैं. लेकिन इस बार ये जश्न सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हो रहा है.

गुरुवार को सलमान की दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा ने गणपति का स्वागत किया और उन्हें अपने घर पर विराजित किया. लेकिन इस दौरान सलमान कही भी नहीं आए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर सलमान के ना आने को लेकर ही चर्चाएं हो रही थी.

शाम को दबंग खान आख़िरकार बप्पा के दर्शन करने आ ही गए. सोशल मीडिया पर सलमान के कई सारे फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जिसमें वो अर्पिता के घर पर स्पॉट हुए है. सलमान अपनी गाड़ी से दबंगई अंदाज़ में उतरे और मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान सलमान ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था और पैरो में मोजड़ी पहनी थी. सलमान इस लुक में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे.

अर्पिता के घर हो रहे गणेश उत्सव में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं थीं. इतना ही नहीं इस दौरान कैटरीना भी अर्पिता के घर पर स्पॉट हुईं थीं. यानी इस गणेश चतुर्थी सलमान का सामना उनकी दोनों ही एक्स-गर्लफ्रेंड से हुआ था. कैटरीना ने तो गणेश आरती का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इनके अलावा गणेश पूजा में और भी कई बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे.

मनमर्जियां रिव्यु : अभिषेक का बलिदान बदल देगा आपके भी इश्क करने के तेवर

एक्स-वाइफ के सामने गर्लफ्रेंड के साथ गणेश पूजा में शामिल हुए अरबाज

शाहरुख़, सलमान या आमिर कौन है खान तिकड़ी का सबसे फ्लॉप सुपरस्टार ?

Related News