विक्की-कैटरीना की शादी के बीच एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, क्या शादी में हो रहे है शामिल?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान को लेकर पिछले दिनों से लोगों के मन में एक ही प्रश्न है कि क्या वह कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी में सम्मिलित होंगे या नहीं? मगर आज शादी के दिन सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह मुंबई हवाईअड्डे पर दिखाई दे रहे हैं। अब ये प्रश्न साफ़ हो चुका है कि सलमान इस शाही शादी के गेस्ट्स बनेंगे या नहीं, आइए आपको बताते हैं कि सलमान कहां की उड़ान भरने के लिए मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे। 

दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान अपने दबंग टूर के चलते रियाध के लिए निकल चुके हैं। बता दें कि रियाध में ये शो 10 दिसंबर को है। इस टूर की खबर बहुत पहले ही सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दे दी है। 

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों मतलब 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर में कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की रस्में चल रही हैं। 7 दिसंबर को महंदी रस्म हुई, 8 दिसंबर को हल्दी तथा महिला संगीत वहीं आज दोनों शादी को लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। आज दोपहर में विक्की के सिर पर सेहरा बांधने की रस्म होगी। गेस्ट्स का स्वागत बहुत धमाकेदार तरीके से किया जा रहा है। 

इस डिजाइनर ने डिजाइन किया कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा, दुल्हन के जोड़े में देख हो जाएंगे दीवाने

संगीत में जमकर नाची कैटरीना, विक्की कौशल से 'आइटम सांग' पर करवाया डांस

खास तरीके से सजी कैटरीना की डोली, मंदिर के सामने बना मंडप

Related News