संगीत में जमकर नाची कैटरीना, विक्की कौशल से 'आइटम सांग' पर करवाया डांस

आज बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही शादी का आरम्भ हो और गाना बजाने का जिक्र न हो, तो फिर शादी फीकी सी लगती है। बॉलीवुड जगत की मोस्ट अवेटेड शादी की का म्यूजिकल आगाज हो चुका है। संगीत सेरेमनी में विक्की एवं कैटरीना नाचते दिखाई दिए थे।

संगीत सेरेमनी की विशाल शाम की शुरुआत DJ Chetas की म्यूजिक से हुआ है। इस के चलते DJ Chetas ने कैटरीना के सांग्स की लिस्ट बजा रहे थें। पहला गाना ही कैटरीना के टॉप सॉन्ग में से एक चिकनी चमेली था, वहीं दूसरा गाना कमली रहा, जिसमें कैटरीना अपनी बहन के साथ डांस करतीं दिखाई दी। इस अवसर पर कैटरीना चिकनी चमेली की हुक स्टेप कर अपने फिरंग रिलेटिव्स को अपने ताल से ताल पर नाचने को कहती दिखाई दे रही थीं। अपनी दुल्हनियां को अकेले डांस करता देख विक्की भला कैसे पीछे रह सकते थे। वे तुरंत स्टेज पर जा पहुंचे और नाचने लगे। 

वही इतना ही नहीं, डांसिंग के साथ-साथ विक्की कैटरीना के लिए तेरी ओर गाना भी गाते दिखाई दिए। विक्की ने अपनी आवाज में कैटरीना का यह रोमांटिक गाना गाकर अपना इजहार ए इश्क किया, वहीं शर्मातीं हुईं कैटरीना ने भी विक्की के इस जेस्चर से मुस्कुरा उठीं। शादी की पूरी तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। मेहमान भी अब आने लगे हैं। नेहा धूपिया तथा अंगद बेदी ने वेन्यू से कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। इनकी फोटोज देखकर ही इस ग्रैंड शादी को लेकर प्रशंसकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

खास तरीके से सजी कैटरीना की डोली, मंदिर के सामने बना मंडप

इस कारण कैटरीना कैफ ने नहीं किया विक्की कौशल संग रिश्ता ऑफिशियल?

नेहा ने दिखाई विक्की-कैटरीना की शादी के वेडिंग वेन्यू की झलक!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -