कैटरीना कैफ के ब्रांड ‘के बाई कैटरीना’ के लिए इन स्टार ने दी शुभकामनाएं

हाल ही में अपना ब्यूटी ब्रांड बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने लॉन्च किया है, जिसका नाम है ‘के बाई कैटरीना’. कैटरीना ने पिछले हफ्ते ही अपने ब्यूटी ब्रांड के बारे में जानकारी दी थी. आज 22 अक्टूबर से कैटरीना का ब्यूटी ब्रांड के बाई कैटरीना लोगों को उपलब्ध कराया जाएगा. इस मौके पर कैटरीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपने के बाई कैटरीना का ऐड करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई सेलिब्रिटीज नजर आ रही हैं. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह जैसे सभी स्टार्स ने कैटरीना को उनके नए ब्यूटी ब्रांड के बाई कैटरीना को शुभकामनाएं ​दी है.

आज उजड़ा चमन का नया गाना आउटफिट होगा रिलीज, यहाँ देखे रोमांटिक अंदाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैटरीना कैफ ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्यूटी ब्रांड को लेकर पहला एड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साउथ सुपरस्टार नयनतारा, साइना नेहवाल जैसे कई स्टार्स नजर आ रही हैं, जो कि कैटरीना के ब्रांड का प्रमोशन करती दिख रही हैं. कैटरीना का यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

जाह्नवी कपूर ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस को दिखा क्यूटनेस और हॉटनेस का जलवा

इस ब्रांड प्रमोशन वीडियो को बॉलीवुड बिग बी अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए उन्हें विश किया है, वहीं शाहरुख खान, आमिर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर कर कैटरीना कैफ को उनके नए ब्रांड के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी भारत की को स्टार कैटरीना कैफ को खास अंदाज में बधाई दी है. 

IIFA 2019: सामने आ ही गई विजेताओं की पूरी लिस्ट, जानिए किसे मिला कौन-सा खिताब

गुरु रंधावा का नया गाना आउफिट हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें

Related News