'सइंया दगाबाज’ बनें निरहुआ, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

आखिरकार एक लंबे इंतज़ार के बाद भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव और अंजना सिंह स्टारर आगामी फिल्म फिल्म सइंया जी दगबाज का ट्रेलर रिलीज हो ही गया.  निरहुआ की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी, जबकि अब ट्रेलर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. ट्रेलर में निरहुआ काफी धांसू रोल में दिख रहे हैं. 

आप ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म भोजपुरी के सबसे अलग विषय पर बनी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसका ट्रेलर यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. सइयां जी दगाबाज के इस 3 मिनट 8 सेकंड के ट्रेलर में दिनेशलाल यादव की शानदार एक्टिंग हर किसी का दिल जीत रही है. 

ट्रेलर के आने के साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चाएं काफी तेज हो चुकी है. साथ ही आपको बता दें कि ट्रेलर में दिनेशलाल यादव को दमदार रोल में दिखाया गया है. जबकि इसमें अंजना सिंह का भी एक अलग ही लुक नजर आएगा. ट्रेलर की शुरुआत निरहुआ के एक्शन सीन के साथ होती है. बताया जा रहा है कि इसमें अंजना सिंह पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए निरहुआ को अपने प्रेम जाल में फंसाती हैं और फिर उनसे शादी कर वह दूर हो जाती है. फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस सब कुछ दर्शकों को मिलने वाला है. 

इन कलाकारों का रोमांस देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई आम्रपाली, 1 करोड़ बार देखा गया वीडियो

आम्रपाली का Belly डांस मचा रहा तबाही, हाथ में छड़ी लेकर निरहुआ ने किया यह काम

चमका इस भोजपुरी अभिनेत्री की किस्मत का तारा, जल्द बॉलीवुड में रखेगी कदम

Related News