चमका इस भोजपुरी अभिनेत्री की किस्मत का तारा, जल्द बॉलीवुड में रखेगी कदम

Feb 14 2019 10:56 AM
चमका इस भोजपुरी अभिनेत्री की किस्मत का तारा, जल्द बॉलीवुड में रखेगी कदम

मिस जम्‍मू रह चुकीं और भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अदाकरा अनारा गुप्‍ता के सितारे आजकल बुलंदियों पर चल रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकीं और लगभग हर स्टार के साथ काम कर चुकीं अनारा अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. बताया जा रहा है कि आगामी हिंदी फिल्म में वे एक प्रेस रिपोर्टर के किरदार में होगी. 

जानकारी के मुताबिक, अनारा गुप्ता अपनी इस फिल्म और अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं. जबकि दूसरी ओर अनारा ने एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘हीरो वर्दी वाला’ में सलमा की भूमिका भी निभाई है. आगे उन्होंने कहा कि बालाजी की वेब सीरीज में काम करना उनके लिए गर्व की बात है और सलमा की भूमिका को लोगों ने बेहद पसंद किया है. बता दें कि इसमें उनके अपोजिट महेश पांडेय थे. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि बालाजी की वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है. इसमें अहम किरदारों में भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ और सेक्सी अदाकारा आम्रपाली दुबे हैं. इस सीरीज को एएलटी बालाजी एंटरटेंमेंट ऐप पर देखा जा सकता है. ‘हीरो वर्दी वाला’ में निरहुआ तेजस्वी प्रताप नामक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने अनारा के बॉलीवुड में आने को लेकर जानकारी प्रदान की है. 

 

आशिक से मिलने के लिए तड़पती रही यह हॉट एक्ट्रेस, फिर फोन पर ही किया ऐसा काम कि..

बंगाली बाला संग रोमांस करेंगे भोजपुरी सुपरस्टार, जल्द आएगी 'मेरी जंग मेरा फैसला'

'राजकुमार' अवतार में छा गए विशाल सिंह, पोस्टर मचा रहा इंटरनेट पर तबाही

अपने सेक्सी ठुमकों से अक्षरा ने जीता भोपाल का दिल, खूब मिला दर्शकों का प्यार