Laal Kaptaan : पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़, वीकेंड से है बहुत उम्मीद

फिल्म लाल कप्तान 18 अकटूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सैफ अली खान अहम रोल अदा कर रहे है, फिल्म ने पहले दिन कोई खास जलवा तो नहीं दिखा पाई. पहले दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ लगभग तक की कमाई की है. हालांकि फिल्म पहले दिन फिल्म ने भले ही कोई खास कमाल किया हो. लेकिन विकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है. फिल्म के रिव्यू काफी सही है फैन इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, न्यू लुक को देखकर फैंस हुए पागल

माना जा रहा हैं कि, सैफ अली खान की अभी तक की सबसे अलग और कमाल की फिल्मों में से एक है. इससे पहले सैफ अली खान ने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है. लाल कप्तान फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. सैफ अली खान लाल कप्तान फिल्म से पहले नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में सरताज सिंह की भूमिका में दिखाई देने वाले है.

सोशल मीडिया पर सलमान ने की अपनी फिल्म की घोषणा, वरुण धवन की आई शानदार प्रति​क्रिया

अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो लाल कप्तान फिल्म एक महत्वाकांक्षी कहानी पर आधारित है, जिसमें धोखा और वीरता को भी दिखाया गया है. इतिहास के बारे में आपको काफी कुछ जानने को मिलेगा. जब भारत में ईस्ट इंडिया कंपनी भारत पर अपना पैर कब्जा कर रही थी. फिल्म की कहानी अक्टूबर 1764 में हुई बक्सर की लड़ाई के कुछ समय बाद की है.

अमिताभ बच्चन ने बीमारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हर चीज़ इस बिक्री की दुनिया के लिए नहीं है, जाने पूरी बात

जस्टिन बीबर एक लीगल मामले में फंसे, जानिए क्या है आरोपरणवीर ने अपने बचपन के

दोस्त को दिया सरप्राइज, गाना गाते-गाते पहुंचे शो पर रैंप वॉक करने

 

Related News