रणवीर ने अपने बचपन के दोस्त को दिया सरप्राइज, गाना गाते-गाते पहुंचे शो पर रैंप वॉक करने
रणवीर ने अपने बचपन के दोस्त को दिया सरप्राइज, गाना गाते-गाते पहुंचे शो पर रैंप वॉक करने
Share:

रणवीर सिंह निजी जिंदगी में भी अपनी फिल्मों की तरह नंबर वन हीरो है. रिश्तों को निभाने के लिए मशहूर रणवीर ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसकी खुद उनकी दोस्त को उम्मीद नहीं रही होगी. लेकिन, बचपन की अपनी इस दोस्त के लिए रणवीर ने न सिर्फ अपनी सारी शूटिंग कैंसिल कर दी बल्कि उनके डिजाइन किए कपड़े पहनकर रैंप पर भी उतर गए.

फिल्म बाला का नया गाना 'डोंट बी शाय' रिलीज, यहाँ देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मशहुर डिजाइन सिमोन खंबाटा और रणवीर सिंह ने बचपन में साथ में गुजारा है. दोनों की दोस्ती तब की है जब वे 11 साल के थे. दोनों ने पिकनिक खूब साथ में मनाईं हैं और घूमे भी दोनों खूब जमके हैं. लेकिन, जब से रणवीर सुपरस्टार बने दोनों का मिलना जुलना काफी कम हो गया.लगातार शूटिंग में व्यस्त रहने के चलते रणवीर चाहकर भी समय नहीं निकाल पा रहे थे. इस बार रणवीर मुंबई में थे तो उन्हें पता चला कि सिमोन अपना वेडिंग कलेक्शन पेश करने जा रही हैं. बस फिर क्या था, रणवीर ने अपनी इस दोस्त को सरप्राइज देने का फैसला कर डाला. सारी शूटिंग कैंसिल कराई. सिमोन की डिजाइन की हुई कॉस्ट्यूम मंगाई और पहुंचे गए शो पर अपना टाइम आएगा गाते गाते.

Bypass Road : आज बाईपास रोड का गाना 'तन्हा मेरा प्यार' होगा रिलीज, सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्टर

सिमोन को रणवीर की इस दरियादिली पर जैसे यकीन ही नहीं हुआ. इतने बड़े सरप्राइज के लिए वह भी तैयार नहीं थी. रणवीर उनके डिजाइन किए कपड़े पहन रैंप पर उतरे तो सिमोन का बचपन याद आ गया है. वह कहती हैं, “रणवीर ने फिर एक बार मेरा दिल लूट लिया. मैं तो तब से जानती थी कि ये सुपरस्टार बनेगा, जब ये गोविंदा के गानों पर डांस किया करता था. लेकिन, सुपरस्टार बनने के बाद भी उसमें वो सारे गुण बाकी हैं, जो उसे एक बेहतरीन इंसान बनाते हैं.”

अमिताभ बच्चन अस्पताल से पहुंचे घर, उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को देंगे पूरी जानकारी

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर देखकर दर्शक रह गए दंग, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

Pagalpanti : फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए क्या है रिलीज़ डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -