कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देने के बाद साई ने कही ये बात

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) आजकल विवादों से घिर चुकी है। यह अपनी आगामी मूवी Virata Parvam के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मूवी के प्रमोशन के बीच एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर विवाद अब भी जारी है। बता दें कि अभिनेत्री के विरुद्ध पुलिस में शिकायत हुई। और अब उन्होंने इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए खुद का पक्ष भी रख दिया है। 

सोशल मीडिया पर साई पल्लवी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साक्षत्कार में दिए बयान पर सफाई देती दिखाई दे रही है। साई पल्लवी का बोला है कि उनके स्टेटमेंट को तोड़-मरोड़कर शेयर किया गया है। उन्होंने बहुत ही न्यूट्रल होकर सवाल का जवाब दिया था, लेकिन उसे किसी और ही दिशा में लेकर चला गया है। बीते  कुछ दिन उनके लिए बेहद ही ट्रॉमैटाइज्ड रहे हैं। 

 

साई पल्लवी ने दी सफाई: साई पल्लवी वीडियो में बोलती है कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं आप सभी के साथ बातचीत कर रही हूं। मैं हमेशा से ही अपना दिल खोलकर बात करने वालों में से रही हूं। मैं जानती हूं कि मैंने अपनी बात रखने में देरी कर दी, लेकिन मुझे माफ करिए। मेरी बातों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया गया है। मैं केवल इतना वहां कहना चाह रही थी कि धर्म के नाम पर कोई भी विवाद गलत चीज होती है। मैं एक न्यूट्रल इंसान हूं। मुझे शॉक लगा है कि जो कुछ भी मैंने कहा उसे गलत ढंग से लिया गया और प्रस्तुत भी किया गया। इंटरव्यू में कही गई बातें खराब तरीके से लोगों के सामने पेश की गई है। 

शादी के बंधन में बंधे मधु शालिनी और गोकुल आनंद

Jailer का पोस्टर देख उठे फैंस के दिल में सवाल, कहा- "ये जेल में शूट होगी क्या...?"

'भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए', Bollywood Vs Tollywood विवाद पर बोले करण

Related News