Sadio mane मैन सिटी संघर्ष के लिए हो सकता है उपलब्ध: Klopp

लिवरपूल के स्ट्राइकर Sadio माने, जो मांसपेशियों के मुद्दे के कारण रेड्स के पिछले दो मैचों से चूक गए हैं, उन्हें मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ सप्ताहांत संघर्ष में देखा जा सकता है। जबकि उनकी टीम के साथियों ने पिछले रविवार को वेस्ट हैम में जीत हासिल करने में अपनी अनुपस्थिति पर काबू पाया, वे उनके बिना थे और ब्राइटन के घर पर 1-0 से हार गए। 

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप को डियोगो जोटा की वापसी के बारे में निश्चित नहीं है, लेकिन वह माने की वापसी के बारे में आशावादी बने रहे। मैच के बाद, क्लॉप ने कहा, "डिओगो है - मुझे ठीक-ठीक पता नहीं है। मुझे यकीन नहीं है। और Sadio हम देखेंगे। वह सप्ताहांत के लिए उपलब्ध हो सकता है। उन्होंने आज टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लिया। हम देखेंगे। 

क्लॉप ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ब्रेटन के साथ हॉर्न पर ताला लगाने के लिए मानसिक रूप से ताजा नहीं थी, पिछले सप्ताह टॉटनहम और वेस्ट हैम पर जीत दर्ज की। उन्होंने कहा, "मेरे लिए आज रात वास्तव में कठिन थी। हमारे पास दो कठिन खेल थे और हम मानसिक रूप से प्रभावित नहीं हैं, बस आज रात हम मानसिक रूप से काफी ताजा नहीं थे। यही मेरा मतलब है और उदास नहीं है या जो भी हो। कृपया यह न भूलें कि मैं मूलनिवासी नहीं हूं और अपनी बुरी अंग्रेजी की कहानियां नहीं बनाता हूं। इसलिए, हम यहां ताजा नहीं थे, यह सच है।"

मेसी को लेकर कोमैन स्लैम डि मारिया ने कही ये बात

केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत अद्भुत थी: मुंबई के कोच लोबेरा

प्रीमियर लीग: ब्राइटन के खिलाफ लिवरपूल ने उठाया भारी नुकसान

Related News