पाखंडी साधु ने तबाह कर दी मासूम की जिंदगी, कई बार की उसके साथ हैवानियत

नई दिल्ली : जिन साधुओ पर हम भरोसा कर हम उनकी पूजा करने लगते है अब वही साधु वहशी बनकर मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे है. ऐसा ही एक मामला राजधानी में सामने आया जहा एक पाखंडी साधु ने नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया. देश की राजधानी दिल्ली में एक तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है.

आरोपी साधु ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ गलत काम किया. घटना के बारे में किसी को बताने पर बच्ची को धमकी भी दी गई. तांत्रिक की करतूत से परेशां होकर बच्ची ने एक दिन अपने परिजनों को आपबीती सुना दी. जानकारी के मुताबिक धार्मिक भावनाओ और इंसानियत को दरकिनार करने वाला यह मामला साउथ-ईस्ट दिल्ली के के जैतपुर इलाके का है.

यहां चौथी क्लास में पढ़ने वाली 10 वर्षीय बच्ची जब अपने स्कूल से घर आई तो उसे अकेला देख आरोपी साधु पहुंच गया. बच्ची को डरा धमका कर रेप किया. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक बच्ची के घर के सामने रहता है. बच्ची ने पुलिस को बताया कि साधु बाबा उसके सतह कई बार गलत हरकत कर चूका है. पुलिस ने पॉस्को एक्ट की धारा 6 व 8 और आईपीसी की धारा 377 व 354 के तहत केस दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वही इस घटना से आहत बच्ची की एनजीओ द्वारा काउंसलिंग करवाई जा रही है.

फेसबुक पर हुआ प्यार, मिलने अमरावती बुलाया और गोवा में किया रेप

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

5 साल की बच्ची ने बार्बी डॉल से जरिए बताई अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी

दोस्त हर रात घर आता और विधवा और उसकी बेटी से बलात्कार करता

 

Related News