फेसबुक पर हुआ प्यार, मिलने अमरावती बुलाया और गोवा में किया रेप

भोपाल/बैतूल। सोशल मीडिया पर लड़कियों को फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म करने के मामले बढ़ने लगे है। फेसबुक पर एक लड़के ने दोस्ती कर नाबालिग लड़की के साथ 5 दिन तक दुष्कर्म किया। बाद में उसे 400 रुपए हाथ में देकर घर भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक पीड़ित लड़की का फेसबुक फ्रेंड है। आजकल युवाओं को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का क्रेज़ कुछ ज्यादा है, लेकिन वे ये भूल जाते है कि सोशल मीडिया जितना मजेदार है उतना ही घातक है। खासकर लड़कियों को सोशल मीडिया का संभलकर प्रयोग करना चाहिए।

मध्यप्रदेश के बैतूल मे सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने 5 दिन तक बलात्कार किया। जानकारी के मुताबिक बैतूल के एफओल्ड कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित नाबालिग लड़की की फेसबुक पर आरोपी से पहचान हुई । दोनों के बीच बाते शुरू हुई और धीरे धीरे ये बाते प्यार में तब्दील हो गई। इसी बात का फायदा उठाकर युवक ने पीड़ित लड़की को मिलने के लिए अमरावती बुलाया।

अमरावती में दोनों मिले और फिर आरोपी युवक नाबालिग को लेकर गोवा गया जहां होटल में उसके साथ 5 दिनों तक दुष्कर्म किया। पांच दिन बाद आरोपी युवक लड़की को वापस अमरावती लेकर आया और उसे 400 रुपए हाथ में देकर घर जाने को कहा। प्यार में धोखा खाई लड़की ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। बाद में पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत जहां केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

तुझसे शादी कर लूंगा बोलकर, भाई ने कई सालो तक बहन को बनाया हवस का शिकार

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

5 साल की बच्ची ने बार्बी डॉल से जरिए बताई अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी

बच्ची से कर रहा था रेप, पब्लिक ने इतना पीटा की हो गई मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -