VIDEO में दिखा बड़ा ट्विस्ट, सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर आउट

काफी जल्द सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर बड़ा ऐलान होगा. फ़िलहाल कई दिनों से हर हफ्ते सैक्रेड गेम्स 2 से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि पिछले हफ्ते वेब सीरीज के 4 एपिसोड के नामों का खुलासा हुआ था. वाहन अब एक मजेदार ट्विस्ट के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर रिलीज कर दिया है. इस हालिया टीजर वीडियो में जतिन सरना (बंटी), कुब्रा सैत (कुकू) और जितेंद्र जोशी (कातेकर) को आप देख सकते हैं. 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ''कोई बोलता है सच है, कोई बोलता है मजाक, पर मंडाला कभी किसी को समझ में नहीं आया.'' यह इसकी काफी शोभा बढ़ा रहा है. वीडियो में मंडाला की तस्वीरों के साथ तीनों कलाकार साफ तौर पर देखन जा सकते हैं. इसके बाद सामने आता है सबसे बड़ा ट्विस्ट. इस टीजर की शुरूआत में सैक्रेड गेम्स की झलक दिखाकर वीडियो में अमेरिकन टीवी शो ''फ्रेंड्स'' की अनाउंसमेंट होती है. 

इस तरह से अप्रैल फूल के मौके पर मेकर्स ने सचमुच लोगों के साथ जबरदस्त प्रैंक किया है. इसमें बाद में जतिन सरना कहते हैं कि सैक्रेड गेम्स सीजन 2 जल्द ही लाया जाएगा. लेकिन तब तक कंपनी देने के लिए फ्रेंड्स है ना. अब फैंस पॉपुलर शो Friends को नेटफ्लिक्स पर भी देख सकेंगे. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नेटफ्लिक्स को इस तरह सैक्रेड गेम्स के फैंस को बेवकूफ बनाने के लिए आड़े हाथों लिया है. 

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार

Box office collection : इस वीकेंड भी केसरी ने किया शानदार कलेक्शन

Related News