इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग था सचिन का अफेयर! लेकिन कर ली खुद से 5 साल बड़ी लड़की से शादी

आप सभी जानते ही होंगे कि आज महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन है और ऐसे में उनका जीवन काफी दिलचस्पी भरा है. जी हाँ, वैसे तो आप उनके प्यार और शादी का किस्सा जानते होंगे लेकिन उस जमाने में सचिन का नाम किससे-किससे जोड़ा गया ये शायद ही आपको पता होगा. जी हाँ, एक समय था जब सचिन तेंदुलकर देश के सबसे हॉट बैचलर्स में शुमार किए जाते थे और मीडिया में उनकी शादी को लेकर कई तरह के गॉसिप छपा करते थे. ऐसे में 1993-94 में जब सचिन की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही थी, तब पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर से उनके रिश्तें की खबरें छपने लगीं.

जी हाँ, उस समय मीडिया का मानना था कि दोनों मराठी हैं, एक ही जाति के हैं और उच्च कुल के भी लिहाजा इस शादी में कोई अड़चन नहीं आयेगी. वहीं उसके बाद सचिन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'उनके बारे में छपी ये सबसे स्टूपिड बात थी. हकीकत यह थी कि न तो मैं उनको जानता था और न ही कभी मिला था.' आप सभी को बता दें कि सचिन का बचपन बांद्रा की जिस साहित्य सहवास कॉलोनी में बीता था, वहीं की एक लडक़ी से शादी के चर्चे होने लगे. उस समय तो खबरों में यह भी कहा गया कि ''दोनों साथ साथ खेले हैं, साथ बड़े हुए हैं, अंडरस्टैंडिंग भी अच्छी है, लिहाजा इन दोनों की शादी के ज्यादा चांस हैं.''

वहीं उस दौरान सचिन का जिस लड़की से रोमांस परवान चढ़ रहा था, उसकी भनक किसी को सालों तक नहीं लगी, पता भी तब चला जब सचिन ने इसे खुद सार्वजनिक किया वह भी अपनी शादी के ऐलान से. जी हाँ, वहीं उस लड़की का नाम था अंजलि मेहता, जो एमबीबीएस थीं और मुंबई के जेजे हास्पिटल से एमडी कर रही थीं और आज सचिन की पत्नी हैं. आपको बता दें कि अंजलि सचिन से पांच साल बड़ी थीं. दोनों ने तीन साल तक एक दूजे को डेट किया और उसके बाद शादी कर ली और अब दोनों के दो बच्चे हैं.

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

मोगा में आबकारी विभाग ने मारी रेड, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

Related News