राजस्थान युथ कांग्रेस के अध्यक्ष बने सुमित भगासरा, सचिन पायलट ने दी बधाई

जयपुर: राजस्थान में अपनी ही पार्टी के दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए कर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बने सुमित भगासराअब सत्ता और संगठन का मार्गदर्शन लेने में लगे हुए हैं. सुमित भगासरा ने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ बैठक की. दोनों नेताओं ने सुमित को जीत की बधाई दी है. जानकार कहते हैं कि राजस्थान में सुमित की जीत ने कांग्रेस में युवाओं की भूमिका की नई कहानी की शुरुआत है.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद सुमित भगासराने सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी प्रमुख सचिन पायलट से मुलाकात की है, दोनों नेताओं ने सुमित को जीत की बधाई देते हुए संगठन को सशक्त करने की दिशा में काम करने को कहा है. सुमित भगासराने बुधवार की शाम PCC प्रमुख सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की नहीं गुरुवार की सुबह कार्यकर्ताओं के साथ सीएम अशोक गहलोत से सीएम हाउस में मिले.

मुख्यमंत्री गहलोत ने सुमित को जीत की बधाई देते हुए कहा कि यूथ कांग्रेस के चुनाव करवाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नया प्रयोग किया है. गहलोत ने कहा कि चुनाव होने से नई प्रतिभाएं सामने आती रहती हैं. अब सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर संगठन को सशक्त बनाने की दिशा में काम करना है. सुमित भगासरा ने भी सीएम गहलोत को आने वाले दिनों में यूथ कांग्रेस की योजनाओं के संबंध में जानकारी दी.

मंदी की मार झेल रहे जयपुर के ज्वैलर्स को मिल सकती है राहत, आयात शुल्क हटने की संभावना

कोरोनावायरस से बच्चे हुए सुरक्षित, इटली सरकार ने किया ऐसा काम

बढ़त के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स निफ्टी में आयी तेजी

Related News