रुबीना-अभिनव की अदा के दीवाने हुए फैंस, वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीर

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलैक एवं अभिनव शुक्ला अपनी छुट्टियों के पलों की अपडेट सोशल मीडिया पर देते रहते हैं। हाल ही में दोनों अपना मॉलदीव वेकेशन मनाकर वापस लौटे हैं। अभिनव ने मालदीव की खास मोमेंट की फोटो साझा की है। इस फोटो पर एक प्रशंसक ने पोस्ट पर कमेंट किया आपके पास तो चांद है। निक्की तंबोली ने कहा ट्रू दैट।

वही फोटो में पूल के किनारे बैठे अभिनव शर्टलैस दिखाई दे रहे हैं, वहीं रूबीना बिकनी पहने अभिनव की गोद में बैठी हुई बहुत आकर्षक नजर आ रही रही हैं। अपने हुस्न से सभी को दीवाना बनाने वाली रूबीना ने मालदीव टूर की कई तस्वीरें तथा वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा की थी, जिन्हें लोग अभी तक भूल नहीं पाए हैं।

बता दे कि बिग बॉस 14 से ही प्रशंसकों ने इस कपल को प्यार देना आरम्भ कर दिया है हालांकि जानकारी यह आई थी की शादी के पश्चात् रूबीना और अभिनव तलाक लेने वाले थे, किन्तु बिग बॉस शो ने दोनों को एक कर दिया। तब से ही दोनों की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। तथा अब दोनों के प्यार को देखकर लगता है इनका रिलेशनशिप मजबूत हो गया है। हाल ही में देखा गया कि अभिनव एवं रूबीना अपना वेकेशन स्पिति वैली में मना रहे थे।

डांस दीवाने 3 के सेट पर राघव जुयाल ने उड़ाया बच्ची का मजाक, अब सबके सामने मांगी माफ़ी

शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति संग इस अंदाज में नजर आई मोनालिसा

श्रद्धा ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, शामिल हुए ये मशहूर सेलिब्रिटी

Related News