पति अभिनव संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

बॉलीवुड हो या टेलीविज़न इंडस्ट्री के स्टार हर कोई आज के समय में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है, वही आज के समय में सोशल मीडिया फैंस से कनेक्ट रहने का एक जरिया बन चूका है। वही बात यदि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री ओर बिग बॉस 14 की विनर रही  रुबीना दिलैक की करें तो रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की एक चमकता हुआ सितारा हैं। रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती रहती है। अभिनेत्री ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन शोज में काम किया है।

वही हाल ही में रुबीना पति तथा अभिनेता अभिवन शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। ऐसे में अब अभिनेत्री ने पति की और अपनी कुछ स्पेशल तस्वीरें साझा की हैं। बिग बॉस की जहां रुबीना विजेता रही थीं, तो वहीं अभिनव शो के आखिर कर रहे थे तथा घरवालों ने वोट देकर उनको बाहर किया था।

वही अब दोनों सितारें अक्सर व्यक्तिगत समय बिताते दिखाई देते रहते हैं, यही वजह है कि अभिनेत्री ने अब जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वहीं अभिनव की बात करें तो वह भी तस्वीरों में फुल स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिलहाल प्रशंसकों के बीच अभिनव और रुबीना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, प्रशंसकों को दोनों का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

निया शर्मा की तस्वीरों पर टिकी फैंस की नजरे, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

Related News