बेटियों के जन्म के बाद रात में उठ-उठकर रोती थीं रुबीना दिलैक, खुद किया ये बड़ा खुलासा

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक ने कुछ समय पहले जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है। कुछ समय ब्रेक लेने के बाद उन्होंने पॉडकास्ट आरम्भ किया जिसमें अपनी प्रेग्नेंसी से डिलीवरी तक पर बात कर रही हैं। हाल ही में रुबीना ने बताया कि जब इधा और जीवा को जन्म देने के पश्चात् वह सो नहीं पा रही थीं। इस कारण रात में उठ-उठकर रोती थीं। फिर पति अभिनव ने उनकी सहायता की।

रुबीना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है मगर पति अभिनव उनके साथ हैं। अपने पॉडकास्ट में रुबीना ने बताया, मैं रात में सो नहीं पाती। एक ऐसा समय था जब फूट-फूटकर रोने लगी थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे हेल्प चाहिए। मैं रात में उठ-उठकर रोती थी। उठती थी तो रोती थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था। मैं सो नहीं पा रही हूं। तब एक दिन अभिनव ने कहा, ऐसा करते हैं, मैं एक बेटी के साथ सो जाता हूं। मां दूसरी को दूसरे रूम में ले जाएंगी। तुम अलग कमरे में सो जाओ।

रुबीना ने बताया कि ये बातचीत 10 दिनों से चल रही थी। वह स्वयं से बोलती थीं कि अच्छा नहीं लग रहा। समय निकालना होगा। वह बोलीं, यदि मुझे 3 से 4 घंटे मिल जाएंगे तो शायद अच्छा लगेगा। मुझे शायद 4 घंटे की अच्छी नींद मिल जाए। मुझे अच्छा नहीं लग रहा तो 10वें दिन , अभिनव ने मुझे जबरदस्ती दूसरे कमरे में भेजा और कहा, मैं संभाल लूंगा, जाकर सो जाओ। रुबीना ने कहा कि उन्हें बेटियों के लिए रूटीन बनाना है। उनका शेड्यूल बनना आवश्यक है। उन्हें वक़्त पर सोना चाहिए, समय पर नहाना चाहिए, समय पर खाना खिलाया जाना चाहिए। इसलिए वे लोग रूटीन बनाने में काफी चैलेंज फेस कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

Related News