शादी के 10 दिन के अंदर ही झाड़ू-पोंछा करने को मजबूर हुईं ये एक्ट्रेस

छोटे पर्दे की किन्नर बहु के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की हैं. दोनों की शादी रुबीना के होम टाउन शिमला में हुई थीं और इसके बाद 28 जून को रुबीना और अभिनव ने मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया था जिसमे टीवी जगत के बड़े सेलिब्रिटीज मौजूद थे. रुबीना और अभिनव ने जुहू स्थित किशोर कुमार बंगले में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की थीं.

शादी के बाद रुबीना और अभिनव हनीमून पर भी नहीं गए क्योकि रुबीना फ़िलहाल अपने काम पर ध्यान देना चाहतीं हैं. शादी के बाद हाल ही में रुबीना की पहली फोटो सामने आई हैं लेकिन इस तस्वीर को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस तस्वीर में आप देख सकते है शादी के बाद रुबीना किसी सेलिब्रिटी की जिंदगी नहीं जी रहीं हैं बल्कि वो तो जादू लगाती हुई नजर आ रहीं हैं. जैसे ही रुबीना के फैंस ने उनका ये फोटो देखा हर कोई रुबीना की हालत को देखकर हैरान हो गया.

इससे पहले आप भी सोचने पर मजबूर हो जाए हम आपको बता दें रुबीना की ये फोटो उनके शूटिंग सेट की हैं. जी हाँ... रुबीना शादी के 10 दिन के अंदर ही अपने काम पर दोबारा लौट चुकीं हैं. टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' के सेट से रुबीना की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहीं है और हर जगह पर उनकी इस तस्वीर की ही चर्चा हो रहीं है.

शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु

मुंबई रिसेप्शन में दिखा रुबीना और अभिनव का ग्लैमरस लुक, टीवी सेलेब्स हुए शामिल

Video: रिसेप्शन पार्टी में सरेआम किन्नर बहु ने पति संग की गंदी हरकत

 

Related News