शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु
शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर किन्नर बहु ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से शादी की है. दोनों अब एक बहुत ही शानदार मैरिड कपल बन चुके हैं और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों को शुरुआत से ही खूब पसंद किया जाता रहा है. रुबीना और अभिनव ने शिमला में शादी और उसके बाद लुधियाना और मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी. दोनों की पार्टी में कई टीवी सितारें नजर आए और सभी ने खूब एन्जॉय भी किया. शादी के दूसरे दिन ही रुबीना को मांग भरे हुए देखा गया लेकिन उन्होंने उसके बाद एक भी दिन मंगलसूत्र नहीं पहना.

शादी के बाद यह पहली तस्वीर उन्होंने ऐसी शेयर की हैं जिसमे वह मंगलसूत्र पहने हुए नजर आई हैं. रुबीना इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रहीं हैं. उन्होंने साड़ी पहनी है, मांग भी भरी है और मंगलसूत्र भी पहना हैं. आप सभी को पता ही होगा कि रुबीना टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु के नाम से जानी जाती हैं और इस नाम से उन्हें सभी जानते हैं और पसंद भी करते हैं. बात करें अभिनव की तो वह इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहें हैं. दोनों अपनी शादी के बाद बहुत खुश नजर आ रहें हैं.

आपको पता हो कि शादी के पहले दोनों कई सालों तक लिव-इन में रहें हैं और उसके बाद दोनों ने शादी की हैं. शादी के बाद दोनों को कई बार अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जा चुका हैं.

मुंबई रिसेप्शन में दिखा रुबीना और अभिनव का ग्लैमरस लुक, टीवी सेलेब्स हुए शामिल

Video: रिसेप्शन पार्टी में सरेआम किन्नर बहु ने पति संग की गंदी हरकत

शादी के बाद पति संग अलग अंदाज़ में नजर आई 'छोटी बहू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -