इस एक्टर के बेटे ने ऑनलाइन मंगाया प्ले स्टेशन 4, मिला कागज का टुकड़ा

टीवी के कई शोज में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके अभिनेता रोनित रॉय ने बीते सोमवार को एक ऑनलाइन वेबसाइट पर बड़ा आरोप लगाया है। जी दरअसल उनका कहना है उनके बेटे को एक प्ले स्टेशन 4 जीटीए 5 ऑनलाइन ऑर्डर करने के बाद कागज का एक खाली टुकड़ा मिला है।

आप देख सकते हैं रोनित ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक ऑनलाइन वेबसाइट को टैग किया है और ट्वीट में उन्होंने उस आइटम को भी दिखाया है जो उन्होंने वेबसाइट से ऑर्डर किया था। वीडियो को ट्वीट कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे बेटे ने एक पीएस4 जीटीए का ऑर्डर दिया। पैकेट में केवल कागज का एक खाली टुकड़ा निकला और उसमें कोई डिस्क नहीं मिला। कृपया इस मामले को तत्काल संज्ञान में लें।” आपको हम यह भी बता दें कि रोनित को कमाल, कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, कहना है कुछ मुझको, कसम से, कयामत, कहानी हमारे महाभारत की जैसे कई हिट सीरियल्स में दमदार अंदाज में देखा गया है।

अब बात करें फिल्मों के बारे में तो वह जान तेरे नाम, सैनिक, तहकीकात, हलचल, जुर्माना, आर्मी, खतरों के खिलाड़ी, किसनाः द वाॅरियर पोएट, लक बाइ चांस, उड़ान, दैट गर्ल इन यलो बूट्स, मिडनाइट्स चिल्ड्रेन, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, शूटआउट एट वडाला, बाॅस, 2 स्टेट्स जैसी फिल्मों में भी अपना दमदार अंदाज दिखा चुके हैं। वैसे रोनित फिलहाल अपने इस ट्वीट के चक्कर में चर्चाओं में हैं। रोनित रॉय वैसे अपने दमदार अभिनय के लिए कई बार सुर्ख़ियों में भी रहे हैं।

आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बुलाई किसान यूनियन की बैठक

पठान से सामने आया शाहरुख़ का पहला लुक, लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में आए नजर

रवि दुबे संग मस्ती करते नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हुईं वायरल

Related News