पठान से सामने आया शाहरुख़ का पहला लुक, लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में आए नजर
पठान से सामने आया शाहरुख़ का पहला लुक, लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में आए नजर
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह बीते दिनों ही दुबई से मुंबई आए हैं और अब वह अपनी शूटिंग में लग चुके हैं। शाहरुख खान को बीते दिनों ही यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर देखा गया है। वहीं इस दौरान शाहरुख खान लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में अलग ही अंदाज में नजर आएं और उसे देखकर कहा जा सकता है कि वह फिल्म पठान में इसी लुक में दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म का नाम पठान है जिस पर उन्होंने काम शुरू कर दिया है।

वैसे हम सभी जानते ही हैं कि इस फिल्म को लेकर उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में अब वह शूटिंग में लग चुके हैं। शाहरुख़ इसमें एक सफेद टी शर्ट और काले रंग के लोअर में दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनका लुक बहुत आकर्षक दिख रहा है। लम्बे बालों में शाहरुख खान पठान के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। वैसे खबरें यह भी हैं कि बीते सोमवार को दीपिका पादुकोण ने भी शाहरूख को ज्वाइन किया था और वह इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी।

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहिम भी होंगे। आपको हम यह भी बता दें कि ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जाएगी। वैसे शाहरुख खान और दीपिका इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं और दोनों को लोगों ने बहुत प्यार दिया है।

रवि दुबे संग मस्ती करते नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हुईं वायरल

पति को खिलाई नींद की दवाई, फिर धारदार हथियार से पत्नी ने कर दिया क़त्ल

जब 'कुली नंबर 1' के सेट पर वरुण के चक्कर में पड़ी थी सारा को डांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -