जैस्मिन भसीन के बाल संवारते नजर आए नेहा कक्कड़ के पति, क्या है माजरा?

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह आजकल अपनी आवाज और अपने नए गानों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कभी-कभी तो उन्हें उनकी पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ देखा जाता है और कभी-कभी वे गाना गाते हुए नजर आते हैं। आए दिन उनका अनोखा अंदाज नजर आता है और फैंस को घायल कर जाता है। अब हाल ही में रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो में रोहनप्रीत-जैस्मिन के बाल संवारते नजर आ रहे हैं।

वैसे इस खूबसूरत फोटो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का एक म्यूडिक वीडियो रिलीज होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'पीने लगे हो' है और इस गाने का फर्स्ट लुक भी अब सामने आ गया है। आप देख सकते हैं शेयर किए गए फोटो में जैस्मिन गुलाबी रंग के गोटेदार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं खुले बाल और उनके अंदाज को देख उन्हें पंजाब कुड़ी कहा जा सकता हैं। वहीं रोहनप्रीत भी अपने लुक में काफी जंच रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि दोनों का ये म्यूजिक वीडियो 28 सितंबर को रिलीज होगा। यह एक पंजाबी सांग कहा जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के बाद से खास सुर्खियां बटोर रही हैं। वह इस गाने से पहले अली गोनी के साथ 'तू भी सताया जाएगा', 'तेरा सूट' और '2 फोन' में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल फैंस को उनके इस नए गाने का इंतज़ार है।

सलमान खान ने किया अपनी सबसे लंबी चलने वाली रिलेशनशिप का खुलासा

योग करते हुए धड़ाम से गिरी सारा, वीडियो वायरल

इस कारण 'तारक मेहता' शो में गुरुचरण सिंह ने निभाया था रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार

Related News