इस कारण 'तारक मेहता' शो में गुरुचरण सिंह ने निभाया था रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी सीरियल शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का पसंदीदा शो है। यह कॉमेडी सीरियल बीते 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो की स्टारकास्ट भले ही लंबी-चौड़ी हो मगर लोग प्रत्येक किरदार को बहुत पसंद करते हैं। शो के प्रत्येक किरदार के बारे में तो आपको खबर होगी ही मगर क्या आप रोशन सिंह सोढ़ी की वास्तविक जिंदगी से वाकिफ हैं? 

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हमेशा पार्टी को तैयार तथा अपनी पत्नी से बेइंतहा प्यार करने वाले रोशन सिंह सोढ़ी का वास्तविक नाम गुरुचरण सिंह है। गुरुचरण सिंह ने अपने बिंदास स्टाइल से शो में जान डाल दी थी। भले ही आज वो शो का भाग नहीं है, मगर जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात आती है तो सबसे पहले गुरुचरण सिंह का फेस ही सामने आता है। मगर जीवन में इतनी कामयाबी हासिल करने से पहले गुरुचरण सिंह बड़ी ही समस्याओं में थे। उन्हें मजबूरी में ही मुंबई आना पड़ा। 

वही कभी रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने हाल ही में अपने एक लाइव वीडियो में कहा था कि उन्होंने उस समय मुंबई का रुख किया था, जब उनके सिर पर काफी सारे कर्जे चढ़े हुए थे। लोग रुपया मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे। गुरुचरण सिंह को जब कहीं से आस नहीं मिली तो वो मुंबई गए तथा 6 माह के भीतर उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किरदार प्राप्त हो गया।  

इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग

मनीष नागदेव से होने वाली थी सृष्टि रोडे की शादी, बिग बॉस के कारण टूटा रिश्ता

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -