शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ रोहनप्रीत सिंह का पुराना गाना

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका नाम पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ संग जुड़ गया है और दोनों को एक दूजे के लिए प्यार बरसाते हुए आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। वैसे दोनों की जोड़ी इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहनप्रीत और नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं इन सभी के बीच पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह का पुराना गाना वायरल हो रहा है।

जी हाँ, इस समय रोहनप्रीत सिंह का एक पंजाबी गाना 'पहली मुलाकात' दोबारा से वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग रोहनप्रीत और नेहा से जोड़ रहे हैं। लोगों का कहना है रोहनप्रीत ने यह गाना नेहा के लिए बनाया था। वैसे स्पीड रिकॉर्ड्स द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना साल 2018 में रिलीज किया गया था लेकिन फिर भी लोग इसे नेहा से जोड़ रहे हैं।

अब बात करें नेहा और रोहनप्रीत की तो खबरें हैं दोनों का रोका हो चुका है। वैसे दोनों के रोका के फोटोज बीते दिनों ही तेजी से वायरल हुए थे जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर चुके हैं और अब तक दोनों को कई सेलेब्स भी बधाई दे चुके हैं। दोनों को बॉलीवुड से लेकर पंजाबी स्टार्स तक ने इंस्टाग्राम पर बधाई दी है। वैसे नेहा के भाई ने भी दोनों को बेहतरीन अंदाज में बधाई दी है।

पालतू डॉग की मौत से सदमे में हैं सुमोना चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल नोट

झारखंड में 5वीं की छात्रा से दरिंदगी, 5 लड़कों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार चुनाव: पप्पू यादव की JAP से गठबंधन करेगी शिवसेना ? संजय राउत जाएंगे पटना

Related News