हिमाचल में जारी है सड़क हादसों का कहर फिर गई कइयों की जान

बिलासपुर : प्रदेश में गाड़ियों का खाई में गिरना लगातार जारी है। रोज प्रदेश के एक या दो इलाकों से ऐसी खबर आ ही जाती है। बुधवार सुबह भी चंडीगढ़-मनाली एनएच-205 पर एक ऐसा ही हादसा हुआ। जहां एक कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार दोनों लोगों को एंबुलेंस की मदद से पहले जिला अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया, उसके बाद गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। 

सीएम योगी की अध्यक्षता में हुई यूपी कैबिनेट की बैठक, कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर लगी मुहर

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी मिलते ही स्वारघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अगली कार्रवाई शुरू की और जांच में जुट गई। यह हादसा स्वारघाट से करीब सात किलोमीटर दूर बनेर में हुआ। ये कार मनाली से दिल्ली की ओर जा रही थी कि बनेर में तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर करीब 200 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। गनीमत यह रही कि कार पलट नहीं और सीधे झाड़ियों और बांस के पेड़ से टकराकर रुक गई।

कुलगाम में फिर शुरू हुई आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

इसी के साथ आसपास के लोग धमाके की आवाज सुनकर घटनास्थल की और दौड़े ओर घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। चालक की पहचान राजीव, पुत्र सुशील कुमार निवासी नई दिल्ली और महिला की पहचान पारुल सिंह पी आर्या निवासी लखनऊ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। 

लगातार हो रहे नक्सली हमलों से दहशत में है ग्रामीण

अगर पुरानी बाइक को खरीदते समय नुकसान से बचाना चाहते है तो इन बातो का रखे ध्यान

देश में पड़ रही चिलचिलाती गर्मी ने किया लोगों का जीना मुहाल

Related News