देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार

लखनऊ : शहर के पास देवरिया-बरहज मार्ग पर गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में चार देवरिया और एक-एक गोरखपुर व बिहार के सिवान के रहने वाले हैं। भलुअनी थाना क्षेत्र के बहोर गांव निवासी रामबली देवरिया के जयहिंद धर्मकांटा पर कांटा बाबू के रूप पर काम करते थे। 

बारामुला में सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन, कई आतंकी छिपे होने की आशंका

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

बताया जा रहा है बेटी की तबीयत खराब होने पर गोरखपुर से इलाज कराकर सहकर्मियों के साथ घर लौट रहे थे। उन्हें छोड़ने देवरिया सदर कोतवाली के दनोपुर निवासी ओमप्रकाश, भतीजा राकेश सहित 6 लोगों को लेकर रामबली के घर गए थे। देर रात लौटते समय करीब 12 बजे नीलगाय को बचाने की कोशिश में उनकी कार बैरौना गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। 

काशी पहुंचीं सपना चौधरी, बाबा विश्वनाथ के किये दर्शन

यह सभी हुए घायल 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कर सवार ओमप्रकाश यादव, चालक राकेश, सदर कोतवाली के कठिनाइया निवासी अनिल श्रीवास्तव, शशाक मणि, गोरखपुर के सैनिक कुंज निवासी संतोष सिंह एवं बिहार के सिवान जिला के रहने वाले अच्छेलाल की मौत ही गई। मौके पर पहुंची खुखुंदू थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कार पर चढ़ गया अनियंत्रित ट्राला, हादसे में तीन की मौत

चाचा नेहरू अस्पताल के स्वाइन फ्लू वार्ड में लगी आग, मरीज दूसरे वार्ड में शिफ्ट

जम्मू कश्मीर में सेना ने दिखाया दम, 24 घंटे में 6 आतंकी ढेर

Related News