जम्मू कश्मीर में सेना ने दिखाया दम, 24 घंटे में 6 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है। गुरुवार को पुलवामा और शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुए एनकाउंटर में छह आतंकवादी मारे गए हैं। इनमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद का टॉप कमांडर भी शामिल है। वहीं इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई।

पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलवामा जिले में हुए एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर हो गए और एक सैनिक और एक नागरिक की भी मृत्यु हो गई। वहीं शोपियां एनकाउंटर में भी तीन आतंकवादी ढेर हो गए। प्रवक्ता ने बताया कि, ‘‘ पुलिस और सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर सुबह पुलवामा जिले में डेलीपुरा क्षेत्र की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।’’ 

प्रवक्ता ने बताया है कि जब सुरक्षा बल एक मकान और उसके आसपास से सामान्य नागरिकों को बाहर निकाल रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा है कि, ‘‘इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान संदीप शहीद हो गए और एक आम नागरिक रईस डार की भी मृत्यु हो गई।’’ वहीं सुरक्षाबल अब भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

एक बार फिर बढ़ी सोने की मांग, कीमतों में हुई वृद्धि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -