बैठक में नहीं बुलाया तो आगबबूला हो गई RJD विधायक, मचाया जमकर हंगामा

नवादा: बिहार की महागठबंधन सरकार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नवादा से राजद MLA विभा देवी के बृहस्पतिवार को नवादा में सर्किट हाउस में हंगामा करने की घटना सामने आई है। दरअसल, उद्योग मंत्री समीर महासेठ की मीटिंग में विभा देवी को नहीं बुलाया गया तो वह कलेक्टर पर भड़क गईं। उन्होंने मीटिंग रूम के गेट पर ही सबके समक्ष हंगामा खड़ा कर दिया। तत्पश्चात, किसी प्रकार वहां उपस्थित व्यक्तियों ने विधायक को शांत कराया।  

मिल रही खबर के अनुसार, नवादा विधायक विभा देवी को जिले के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने मुलाकात के लिए बुलाया गया था। वह उनके आने से पहले ही लगभग ढाई बजे सर्किट हाउस में पहुंच गईं तथा प्रतीक्षा करने लगीं। लगभग 3:45 बजे तक प्रतीक्षा की तथा इस बीच मंत्री आए तो कलेक्टर ने उनके साथ बैठक आरम्भ कर दी। 

विधायक विभा देवी के वहां उपस्थित रहने की जानकारी मंत्री को नहीं दी गई। इस वजह से समीर महासेठ भी बड़ी देर तक कलेक्टर के साथ बैठक करते रहे। बैठक समाप्त होने के पश्चात् जब मंत्री समीर महासेठ मीटिंग रूम से बाहर निकलने लगे तो MLA विभा देवी भड़क गईं। उन्होंने मंत्री की मौजूदगी में ही कलेक्टर के प्रति कड़ी नाराजगी जताई। विभा देवी ने आरोप लगाया कि कलेक्टर ने उन्हें मंत्री से मिलने में बाधा डाली। उनका कहना था कि कायदे से ऐसी बैठक में जनप्रतिनिधि भी होते हैं, किन्तु कलेक्टर ने इसकी कोई खबर नहीं दी। इतना ही नहीं MLA ने कहा कि कलेक्टर को उन्होंने फोन किया तो तो उन्होंने रिस्पॉन्ड नहीं किया। ऐसे अप्रत्याशित हालत होने पर कलेक्टर तत्काल वापस लौट गईं। हालांकि इसके बाद जिले के प्रभारी मंत्री के साथ नवादा MLA एवं MLC अशोक कुमार की लंबी वार्ता चली तथा उन्होंने दोनों से जिले का हाल लिया। इस मामले में मौके पर उपस्थित एमएलसी अशोक कुमार ने भी अपनी आपत्ति दर्ज कराई और कहा कि कलेक्टर ने उनके फोन को भी रिस्पॉन्ड नहीं किया जबकि ऐसी बैठकों में जनप्रतिनिधियों के सम्मिलित होने की परंपरा रही है।

इस राज्य में और महंगी होगी बिजली, CM ने दिया बड़ा बयान

'सिसोदिया को अरेस्ट कर लो..', सीएम केजरीवाल ने CBI को दिया 4 दिन की मोहलत

बॉडीगार्ड को छोड़कर फरार हुए कार्तिक सिंह, तलाश में जुटी पुलिस

Related News