अपनी नयी तस्वीरों से आग लगाते नजर आईं रिया सेन

कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री रिया सेन ने हाल ही में ब्लैक कलर की ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, रिया सेन इन दिनों फिल्मी दुनिया में भले ही ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन अपनी बोल्ड फोटोज से वह सभी को हिलाकर रख देती हैं. हम इतना कह सकते हैं कि लाइमलाइट में बने रहना कोई रिया से सीखे. आप देख सकते हैं ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर रिया ने अपना सेक्सी लुक दिखाया है और वह एक बार ही नहीं बल्कि हर बार अपने फैंस पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि अधिकतर वह काले रंग के ड्रेस में ही दिखती हैं और इन सभी तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि रिया का पसंदीदा कलर ब्लैक है. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Photo @nomadicphotographerLocation @jwkolkataHMU @sahababusona @gini_love21#Love #happy #instagood #photooftheday आप देख सकते हैं इसमें वह बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं.

अब बात करें वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया आखिरी बार बॉलीवुड में फिल्म 'रब्बा मैं क्या करूं' में नजर आईं थी और उन्हें आप सभी जल्द ही मराठी फिल्म में देखने वाले हैं. वैसे रिया ने साल 2013 के बाद लगातार कई बंगाली फ़िल्में की हैं जो सुपरहिट रहीं हैं और इन दिनों वह अपनी इन फोटोज से इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं. वैसे रिया ऑल्ट बालाजी पर आई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स' का हिस्सा भी रह चुकी हैं जो आपको याद ही होगा.

इस मराठी अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

इस मराठी एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी पति को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाई

रिलीज हुआ 'आत्पदी नाइट्स' का पहला पोस्टर

Related News