इस मराठी अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर
इस मराठी अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर
Share:

मराठी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को मात देने वाली प्रिया बापट ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट कर एक ख़ास सरप्राइज दे दिया है. वैसे वह अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में कभी विफल नहीं होती हैं और इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. प्रिया अपने हर पोस्ट के साथ कुछ प्रमुख फैशन लक्ष्यों को खोल देती है और इस बार उन्होंने बहुत शानदार लुक दिखाया है.

जी दरअसल हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम फीड में एक और तस्वीर जोड़ी है जो आप देख सकते हैं. यह तस्वीर बहुत खूबसूरत है और यह सुपर हॉट भी है। इसमें वह ऑल-ब्लैक में दिखाई दे रही है. इसमें वह पूरा काला पहनावा पहने हुए और वह ब्लैक में सुंदरता की मिशाल की तरह दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Finger rings @bblinggbymeghanasareenHeels @hmStyled by @bapatshwetaMake up @shindegirish8Hair @reshma_makeup_hairstylist @sanjaydubeyphotography

उसके साथ उन्होंने कम से कम मेकअप और साइड-स्वेप्ट हेयर किए हैं जो अद्भुत दिख रहे हैं. प्रिया एक्टिंग के साथ अपने नए नए फोटोशूट से भी आग लगा देती हैं. इस समय उनका यह फोटोशूट तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है और हर किसी को पसंद आ रहा है.

रिलीज हुआ 'आत्पदी नाइट्स' का पहला पोस्टर

अपनी हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं मराठी अभिनेत्री हर्षदा विजय

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने का आरोप, हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -