खुद को बिजी रखने के लिए रित्विक धनजानी ने इस दोस्त का लिया सहारा

टेलीविज़न और मूवी इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. कुछ सप्ताह पहले ही 'पवित्र रिश्ता' के जरिए चर्चा में रह चुके एक्ट्रेस रित्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी. हाल ही में एक्ट्रेस आशा नेगी ने एक साक्षात्कार के दौरान बोला था कि उनके दिल में रित्विक के लिए कोई भी हार्ड भावना नहीं है और केवल प्यार ही प्यार है. रित्विक और आशा के ब्रेकअप की खबरों सामने आते ही उनके फैंस का दिल भी तोड़ दिया था और कोई भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहा था. हालांकि, अब रित्विकन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे लोग बार-बार देझने पसंद कर रहे है.

दरअसल कुछ समय पहले ही एक्टर रित्विक ने अपने खास फ्रेंड करण वाही संग मिलकर खूब सॉन्ग गाए है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में रित्विक और करण वाही मूवी 'जंजीर' के सुपरहिट सॉन्ग 'यारी है ईमान मेरा यार मेरी जिंदगी...' इस वीडियो को साझा करते हुए रित्विक धनजानी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'काफी कान फाड़ परफॉर्मेंस...अगर कहीं सही सुर लग गया तो माफी...' इसी के साथ ही रित्विक ने फैंस से पूछा गया है कि वो किसके संग सॉन्ग गाना पसंद करेंगे.  

बता दें की एक्टर रित्विक धनजानी और आशा नेगी के फैंस इस बात से चिंतित है कि आखिर किस करण के वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हुए हैं, लेकिन अभी तक ये वजह सामने नहीं आ पाई हैं. 

सुशांत की बहन श्वेता के सपोर्ट में उतरी अंकिता लोखंडे, ट्वीट कर बोलीं- हमें न्याय मिलेगा दी

सुशांत की बहन श्वेता के सपोर्ट में उतरी अंकिता लोखंडे, ट्वीट कर बोलीं- हमें न्याय मिलेगा दी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से परेशान हैं अर्जुन बिजलानी, जिम में बैठकर कही ये बात

 

Related News