रितेश देशमुख ने बताए सुखी वैवाहिक जीवन के टिप्स, पत्नी ने शेयर किया वीडियो

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी में से एक है. जो कि शादी के इतने सालों बाद भी सबसे खुशहाल शादीशुदा और बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बताए जाते हैं और अब इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है. इनकी शादी को सात साल हो चुके हैं और आज भी वे हमेशा से सबके लिए वैवाहिक जीवन के रूप में  प्रेरणा है. 

हाल ही में इन दोनों कपल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुई है और उनके तमाम फैन्स को काफी पसंद भी यह आ रहा हैं. दरअसल, वीडियो में रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के पैर दबा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो खुद जेनेलिया डिसूजा द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया हैं. वीडियो शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा द्वारा एक कैप्शन भी शेयर किया है और इसमें लिखा गया है कि Happy Wife- Happy Life….और जीने को क्या चाहिए!!!! #KeepItSimple @riteishd. इसके साथ ही वीडियो को कई बार देखा गया है. इसके साथ ही लाइक और कमेंट्स की बौछार भी यहां पर जमकर हो रही हैं. 

ख़ास बात यह है कि फिलहाल तो फैन्स कमेंट कर दोनों की जोड़ी को सुपर हिट बता रहे हैं और साथ ही कुछ लोग कमेंट में मजाक भी इन्हें लेकर रहे हैं. वहीं इससे पहले रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर थी और इस फोटो में रितेश देशमुख अपने दोनों बेटों रियान और राहिल के साथ देखे गए थे और इसके साथ ही रितेश देशमुख द्वारा कैप्शन शेयर करते हुए लिखा गया था कि एक अच्छी तस्वीर तब क्लिक की जाती हैं जब कोई भी उनके लिए नहीं होता है और हमारे इस-हाउस फोटोग्राफर के पीछे @geneliad हैं. 

अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर

VIDEO : सड़क पर नजर आईं अनन्या, फैंस की भीड़ ने घेरा

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का सेक्सी वीडियो, लाखों फैंस ने लिया मजा

अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन

Related News