VIDEO : सड़क पर नजर आईं अनन्या, फैंस की भीड़ ने घेरा
VIDEO : सड़क पर नजर आईं अनन्या, फैंस की भीड़ ने घेरा
Share:

इस साल 17 मई को रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं के साथ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं और इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव पाई जाती हैं. अदाकारा अनन्या खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और सेक्सी फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. 

इसके साथ ही उनके खूबसूरत सी स्माइल भी उनके तमाम फैन्स का दिन बनाने के लिए काफी है. फ़िलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई बार देखा गयाहैं. वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं और इसके साथ ही फैन्स वीडियो में कमेंट्स कर उनके लुक और स्माइल की तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे अनन्या पांडे की कई हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो आई दिन कहीं ना कहें देखें को मिलती रहती है. 

नया को कभी दोस्तों संग पार्टी, तो कभी शूटिंग से घर लौटने वक्त, तो कभी किसी इवेंट या फिल्म के प्रिमियर पर, तो कभी-कभी अपनो के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है. अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं और इसके अलावा इस फिल्म से अनन्या द्वारा तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की गई थी. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी थी और इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा द्वारा किया गया है.

 

बॉलीवुड में हो रही भाई की एंट्री, प्रियंका ने दी खबर

14 साल की हुई अर्जुन की मायरा, इस अंदाज में किया बेटी को विश

खान परिवार में आई नई खुशियां, अरबाज खान ने किया ऐसा काम

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -