पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों टिक टॉक पर छाये हुए हैं. उन्हें लगातार एक के बाद एक बेहतरीन वीडियो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में रितेश ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

वैसे इससे ये भी पता लगता है कि रितेश अपने पापा को कितना मिस करते हैं. जी दरअसल हाल ही में रितेश ने एक बेहद ही भावुक कर देने वाला टिकटॉक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को उन्होनें अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख की याद में बनाया है. जी दरअसल उन्हें रितेश उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रहे थे इसलिए उन्होंने वीडियो बनाया. इस वीडियो में रितेश हैंगर पर टंगे हुए कुर्ते के पास जाते हैं और उसमें अपना एक हाथ डालकर इस तरह वीडियो शूट करते हैं, जैसे वो हाथ उनके पिता का है और वो रितेश को प्यार कर रहे हो उनकी पीठ थपथपा रहे हो.

वहीँ इस वीडियो के आखिरी में उनके पिता की फोटो आती है और एक पिक्चर में विलासराव देशमुख और रितेश देशमुख का बैक पिक्चर दिख रहा है. इसमें रितेश और उनके पिता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है. वैसे इस वीडियो के द्वारा रितेश ने अपने पिता के प्रति बहुत सारा प्यार जाहिर किया है. इस वीडियो को इस समय लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं. वैसे रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे पापा, मिस यू एव्रीडे.'

फ्लाइट से अपने घर दिल्ली पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली, बुक की थी दो सीट

इस मॉडल के रंग पर मत जाना, अपनी नग्न तस्वीरों से बना रही फैंस को दीवाना

'हेरा फेरी 3' को लेकर ईशा गुप्ता ने किया चौकाने वाला खुलासा

Related News