फ्लाइट से अपने घर दिल्ली पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली, बुक की थी दो सीट
फ्लाइट से अपने घर दिल्ली पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली, बुक की थी दो सीट
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने लोगों को लॉकडाउन में रहने के लिए बाध्य किया हुआ है. इसी क्रम में बीते दिनों ही सरकार ने पूरी सावधानी के साथ 25 मई से डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू करवाई. वहीँ इन फ्लाइट के जरीए लोगों को अपने घरों में पहुंचे में आसानी हुई और इसी बीच बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली भी सोमवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद दी. आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि दिल्ली में हिमांश का परिवार रहता है और अब वो अपने परिवार के पास गए हैं.

आप सभी को बता दें कि मुंबई-दिल्ली फ्लाइट्स के लिए अपने लिए दो टिकिट बुक किए थे और वह अकेले यात्रा कर रहे थे लेकिन सुरक्षा के लिए उन्होंने खुद के लिए दो सीट बुक की थी. इसी के साथ हाल ही में हिमांश ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है तभी से घर जाना चाहता था. मैं बाय रोड़ जाना चाहता था, लेकिन मुझे हाईवे के सिचुएशन्स के बारे में पता नहीं था. इसके बाद जब मैंने सुना की 25 मई से फ्लाइट्स शुरू हो रही है तो मैंने जल्दी से टिकेट बुक कर ली थी.'

इसी के साथ आगे बात बढ़ाते हुए हिमांश ने कहा, 'यह ट्रैवल एक्सपीरियंस काफी अलग था. हमें सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने को कहा गया था. हमारा टेंप्रेचर चेक किया गया था. उन्होंने आरोग्य सेतु एप पर हमारा 'सेफ सर्टिफिकेट' भी चेक किया गया. एयरपोर्ट खाली थी. लोगों ने मास्क पहने हुए थे और सभी के पास सैनिटाइजर था.' आप सभी को याद हो एक्टर हिमांश कोहली उस समय काफी सुर्खियों में रहे थे जब उनका नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप हुआ था और नेहा ने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे.

विद्या बालन ने शेयर किया अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर

इस भाजपा विधायक ने विराट को दी अनुष्का से तलाक लेने की सलाह!

फोटोग्राफर ने सलमान से कही थी भाग्यश्री को लिपलॉक करने की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -