रीटा ओरा ने एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कने

ब्रिटिश सिंगर और मशहूर मॉडल रीटा ओरा इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है. रीटा की सिंगिंग के तो लोग दीवाने है ही और साथ ही सभी लोग उनके बोल्ड लुक के भी फैंस हैं. वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हाल ही में रीटा ने एक बार फिर सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

आपको बता दें रीटा ने इस फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. रीटा कभी भी सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती बल्कि वो हर बार ही बेबाकी के साथ कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है.

रीटा ने इस बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Let you love me. But not before you love yourself first. Goodnight. @blairbbrown' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. काइली जेनर के इस खूबसूरत लुक पर फ़िदा हुए फैंस, 4 घंटे में मिले 28 लाख लाइक्स फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इतना अश्लील काम करती है ये एक्ट्रेस ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

ऑस्कर ने बंद किए इन 4 प्रमुख कैटेगरीज के अवॉर्ड, आक्रोशित हुए लोग

हसीना ने बिकिनी में दिए अश्लील पोज़, देखते ही तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने

बिकिनी पहनकर कामुकता से भरे पोज़ दे रही ये हसीना

Related News