ऑस्कर ने बंद किए इन 4 प्रमुख कैटेगरीज के अवॉर्ड, आक्रोशित हुए लोग
ऑस्कर ने बंद किए इन 4 प्रमुख कैटेगरीज के अवॉर्ड, आक्रोशित हुए लोग
Share:

ऑस्कर 2019 का जल्द ही आगाज़ होने वाला हैं और जैसे-जैसे इसकी तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इसको लेकर चर्चा जोरो पर है. पिछले साल ऑस्कर सेरेमनी बिना किसी होस्ट के हुई थी और इस बार भी अवॉर्ड सेरिमनी के लिए कोई होस्ट नहीं होगा. पहले इसके लिए कॉमेडियन केविन हार्ट को हायर किया था लेकिन उसके 2 ही दिन बाद जबरदस्ती इस काम से हटाया गया है. दरअसल केविन द्वारा एक विवादास्पद ट्वीट कर दिया गया था जिसके चलते उनकी खूब निंदा हुई थी.

अब हाल ही में ये खबर सामने आई हैं कि ऑस्कर 2019 में से The Academy of Motion Picture Arts and Sciences (AMPAS) ने चार बड़ी कैटेगरीज को बंद कर दिया है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया हैं ताकि शो की समय सीमा को 3 घंटे तक सीमित कर दिया जाए. जिन कैटेगरीज को ऑस्कर से हटाया गया है उनमें सिनेमेटोग्राफी, फिल्म एडिटिंग, लाइव एक्शन शॉर्ट, मेकअप और हेयरस्टाइलिंग शामिल हैं. इसके बाद से ही इंटरनेट पर इसके खिलाफ लोगों में आक्रोश देखा गया है. लोग इसके विरोध में ट्वीट कर रहे हैं और अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं.

सोमवार को अकादमी के अध्यक्ष जॉन बेली ने क सदस्यता ईमेल में व्यावसायिक ब्रेक के दौरान ऑस्कर पेश करने के निर्णय की घोषणा की. उन्होंने घोषणा में लिखा था कि, "एकेडमी अवॉर्ड्स को प्रदर्शित किए जाने का पैटर्न मल्टी मीडिया वर्ल्ड में बहुत तेजी से बदल रहा है, और हमारा शो भी इसके साथ ही बदलना चाहिए ताकि वह मोशन पिक्चर्स को वर्ल्डवाइड ऑडियंस के लिए तैयार कर सके." आपको बता दे ऑस्कर 2019 का भव्य आगाज 24 फरवरी को लॉस एंजेलिस में होगा.

हसीना ने बिकिनी में दिए अश्लील पोज़, देखते ही तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने

बिकिनी पहनकर कामुकता से भरे पोज़ दे रही ये हसीना

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुकी इस हसीना के हॉट फोटोज ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -