Video : शूटिंग के दौरान इस टीवी अभिनेता के खुल गए कपड़े, शर्म से हुआ तार-तार

कई बार एंटरटेनमेंट की दुनिया में ऐसा हो जाता हैं जो हमारी सोच से परे होता हैं या फिर यूं कहे कि कुछ ऐसे मोमेंट्स जिनकी वजह से स्टार्स को काफी शर्मिंदगी महसूस होती हैं. गौरतलब हैं कि अक्सर ऐसी हालत में कई स्टार खुद को कैमरे से बचाते या फिर अपने साथ हुए इस हादसे को छिपाते नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में टीवी के अभिनेता रोहित सुंचाती ने कुछ ऐसा किया हैं जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रहा गया.

हम बात कर रहे हैं सोनी टीवी के शो 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' के मेल लीड स्टार रतन यानी कि रोहित सुंचाती की जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जिसके चलते वह खूब चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल वीडियो में वह शूटिंग के दौरान तेजी से भागते हैं जिसके चलते उनकी धोती नीचे उतर जाती है जिसे देखने के बाद किसी को भी शर्म आ सकती हैं. लेकिन जिस तरह से अभिनेता ने इस हादसे को बताया हैं वह वाकई काबिले तारीफ है. उन्होंने इस बात को बड़ी ही सहजता से लेते हुए खुद इसका बयान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है.

 

बता दे कि 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' में रोहित के साथ टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. गौरतलब है कि इस शो के पहले भाग यानी कि 'पहरेदार पिया की' को छोटे बच्चे की प्रेम कहानी के चलते बंद करवा दिया गया था. इसके बाद शो के निर्माता ने 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' का निर्माण किया. अब यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं वहीं टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहता हैं.

ये भी पढ़े

रीजनल जगत में जाना चाहती है बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

फिर बिकिनी में नजर आई गोपी बहु

शादी के पांच महीने पुरे होने पर भारती ने दी अपने पति को बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News