फिर बिकिनी में नजर आई गोपी बहु
फिर बिकिनी में नजर आई गोपी बहु
Share:

टीवी पर अपने किरदार से सभी के दिलों में जगह बना चुकी देवोलीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. इस तस्वीर में देवोलीना एक अलग ही अंदाज में बिकिनी में पानी के अंदर लेटी हुई नजर आ रही हैं. देवोलीना अपनी हर तस्वीर में सेक्सी और बोल्ड नजर आती हैं और अब तक कई बार आप सभी उन्हें बिकिनी में देख चुके होंगे. देवोलीना को आप सभी ने गोपी बहु के किरदार में 'साथ निभाना साथिया' टीवी शो में देखा ही होगा.

देवोलीना अपनी हर तस्वीर को एक अलग ही अंदाज में क्लिक करवाती हैं और उसे पोस्ट कर काफी पॉपुलरिटी हांसिल की. देवोलीना की हर तस्वीर सेक्सी और बोल्ड ही होती हैं उन्होंने अब तक कई हॉट तस्वीरों का कलेक्शन अपने इंस्टाग्राम पर जमा किया हैं. इंस्टाग्राम पर देवोलीना के 640k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अब तक देवोलीना 1,419 पोस्ट कर चुकी हैं.

देवोलीना ने बिकिनी में जो तस्वीर शेयर की हैं उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया हैं “Is the moment you surrender yourself to nature”#blissful #beach #beachlover #nature #waterbaby #andamansea #indiagram #waves #peaceful आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही देवोलीना संस्कारी लुक्स में नजर आई थी और अब उन्होंने बिकिनी लुक दिखाया हैं.

शादी के पांच महीने पुरे होने पर भारती ने दी अपने पति को बधाई

बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग के लिए इस खूबसूरत जगह पर पहुंची श्रद्धा

पंजाबी दूल्हे के रूप में राजकुमार की तरह नजर आ रहे हैं आनंद आहूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -