ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में भावुक नजर आए बच्चे, तस्वीर हो रही वायरल

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया. वहीं उनके इस तरह चले जाने से बॉलीवुड को गहरा धक्का लगा है लेकिन सबसे ज्यादा दुःख हुआ उनके परिवार के लोगों को. अब तक किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि ऋषि दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. ऐसे में बीते मंगलवार को घर पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा, रणधीर कपूर, उनकी पत्नी बबीता, अरमान जैन और आदर जैन अपनी मां रीमा जैन के साथ शामिल हुए.

 

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर और रिद्धिमा बैठे हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रणबीर हाथ जोड़े हुए दिख रहे हैं. वहीं दोनों भाई बहन काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इसी के साथ इस फोटो को रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह पिता की माला चढ़ी फोटो के साथ नजर आ रही हैं.

वहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी पापा.' वैसे आप जानते ही होंगे कि ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया. वहीं ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे. इसी के साथ दिल्ली में मौजूद रहने के चलते रिद्धिमा अंतिम समय पर अपने पिता से नहीं मिल पाई थीं लेकिन अब वह आ चुकीं हैं.

लॉकडाउन के बाद होगा बहुत बड़ा बदलाव: अली फज़ल

रिलीज हुआ सलमान खान का गाना 'तेरे बिना'

जब इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देख 1 रात के लिए लोग दे रहे थे 1 करोड़

Related News