अब MP की सड़को पर बिफरे ऋषि.....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर से अपने बयान के कारण सुर्ख़ियो में बने हुए है. जी हाँ सुनने में आया है की अभिनेता ने इस बार एमपी की ही खराब सड़को के बारे में तंज व शब्दो के तीर छोड़े है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, ऋषि कपूर वैसे भी अपनी किताब खुल्लम खुल्ला से चर्चाओ में चला ही रहे है व इसके लिए वह आजकल आलोचनाओ का शिकारा भी हो रहे है. अब हमारे ऋषि साहब ने एमपी की खराब सड़को पर भी तीर आखिरकार छोड़ ही दिए.

इस बाबत पता चला हे कि, अपनी भोपाल से होशंगाबाद तक लगभग 75 किलोमीटर की कार से यात्रा करने के बाद कपूर ने अपनी और से यह शिकायत दर्ज की है आखिरकार हो भी क्यों न क्योकि इससे पहले भी हमारे इन्ही खराब सड़को के कारण अभिनेत्री रवीना व हेमा मालिनी ने भी काफी कुछ नाराजगी जाहिर कि थी अब ऋषि साहब ने भी अपनी नाराजगी इस मुद्दे पर व्यक्त कर दी है.

ऋषि कपूर जो कि हमारे रणबीर कपूर के पिता भी है व बॉलीवुड का एक सुपरसितारा भी. ऋषि कपूर ने अपने बयान में एमपी कि खराब सड़को के बारे में कहा कि, ‘‘जब भारत में सब जगह बढ़िया सड़के बनाई जा रही हैं, शानदार राजमार्ग एवं फोर लेन वाली सड़कें बनाई जा रही हैं, तो यहां (मध्यप्रदेश में) ऐसी सड़कों का निर्माण क्यों नहीं किया जा रहा है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘भोपाल से नागपुर को जोड़ने वाली सड़क बहुत संकरी है. मैं आपके (मध्यप्रदेश) मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वह राज्य की सड़कों को सुधारें.’’     

मैं गलत वक्त पर सही बंदे की तरह था....

ऋषि ने भी बोला, भंसाली पर खोला

Related News