पंत की बल्लेबाजी को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहि ऐसी बात

नई दिल्ली : विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की इस बात के लिए आलोचना की जाती है कि वह अपनी टीम को फिनिशिंग लाइन तक नहीं ले जाते लेकिन दिल्ली के स्काउटिंग प्रमुख प्रवीण आमरे को लगता है कि यह आलोचना बेकार है क्योंकि ‘आप इस तरह के विशेष खिलाड़ी की नैसर्गिक प्रतिभा को नियंत्रित नहीं कर सकते। 

यूरोपा लीग: आर्सेनल ने वेलेंसिया को 4-2 से दी करारी मात

पंत के लिए कुछ ऐसा बोले आमरे  

जानकारी के अनुसार आमरे ने ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए कहा, ‘‘मैंने ऋषभ को तीन साल पहले देखा था और जब अब मैं उसे देखता हूं तो मुझे लगता है कि उसमें काफी अच्छी चीजें हुई हैं। उसमें वो ‘एक्स-फैक्टर’ है और वह अकेले दम पर मैचों में जीत दिला सकता है। पंत टीम के शीर्ष स्कोरर हैं, उसने 16 मैचों में 488 रन जुटाए हैं। एलिमिनेटर में हैदराबाद के खिलाफ भी पंत ने मैच विजयी पारी खेली थी लेकिन वह मैच फिनिश नहीं कर पाए थे। 

यूरोपा लीग: आर्सेनल ने वेलेंसिया को 4-2 से दी करारी मात

लेने होते हैं जोखिम 

इसी के साथ आमरे ने कहा ‘‘अगर आप उसकी फिनिशिंग काबिलियत के बारे में बात करते हो तो वह खुद ही इससे वाकिफ है। जब आप मैच विजेता हो तो आपको जीत तक ले जाना होता है। आप सुरक्षित क्रिकेट नहीं खेल सकते, आपको जोखिम लेने होते हैं। इस तरह के खिलाड़ियों के साथ आपको उन्हें सही तरीके से ढालना होता है। आप उनकी नैसर्गिक प्रतिभा में छेड़छाड़ नहीं कर सकते।

भारतीय कुश्ती संघ का बड़ा फैसला, अब इस तरह निपटेंगे डोपिंग से

एयर इंडिया ने दी हवाई यात्रियों को एक ऐसी खुशखबरी

देश के इन राज्यों में सीमेंट की कमी के कारण बढ़ गए मकानों के भाव

Related News