यूरोपा लीग: आर्सेनल ने वेलेंसिया को 4-2 से दी करारी मात
यूरोपा लीग: आर्सेनल ने वेलेंसिया को 4-2 से दी करारी मात
Share:

वेलेंसिया: फॉरवर्ड खिलाड़ी पियरे-एमरिक आउबामयांग की बेहतरीन हैट्रिक की बदौलत इंग्लिश क्लब आर्सेनल ने यूरोपा लीग सेमीफाइनल के दूसरे लेग में वेलेंसिया को 4-2 से हरा दिया है। पहले लेग में आर्सेनल ने 3-1 से जीत हासिल की थी और 7-3 के कुल योग के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया था।

अपने घरेलू मैदान पर स्पेनिश क्लब की शुरुआत शानदार रही। वेलेंसिया के लिए मुकाबले का पहला गोल केविन गुमेरियो ने दागा। हालांकि, मेहमान टीम जल्द ही वापसी करने में सफल रही। 17वें मिनट में आउबामयांग ने गोलकीपर पेटर चेक के लौंग बाल को अपने काबू में लिया और गोल करते हुए आर्सेनल को बराबरी पर पहुंचा दिया। पहले हाफ में और कोई गोल नहीं हुआ, किन्तु दूसरे हाफ में दर्शकों को कुल चार गोल दागे गए।

मैच के 50वें मिनट एलेक्जेंडर लाकाजेट ने गोल दागते हुए स्कोर 2-1 और इसके आठ मिनट बाद गुमेरियो ने वेलेंसिया को बराबरी पर पहुंचा दिया। आउबामयांग ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा। 69वें मिनट में उन्होंने गोल दागते हुए मेजबान टीम की वापसी के सभी रास्ते बंद कर दिए। मैच ख़त्म होने से पहले आउबामयांग अपनी हैट्रिक पूरी करने में कामयाब रहे। उन्होंने 88वें मिनट में मैच का अपना तीसरा गोल दागा और टीम को जीत दिला दी ।

देश के इन राज्यों में सीमेंट की कमी के कारण बढ़ गए मकानों के भाव

सुपरकिंग्स से मिली हार के बाद पंत ने जताया इस बात पर अफ़सोस

मैदान में किया रैना ने कुछ ऐसा, फैंस ने कर डाली जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -