Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट में भारत को झटका, चोटिल हुए ऋषभ पंत

सिडनी: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शनिवार को सिडनी टेस्ट के दौरान बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोहनी में चोट लगने के बाद स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए पंत को चोट लग गई। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान ऋद्धिमान साहा ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला।

बता दें कि पैट कमिंस की शॉर्ट बॉल को खेलने के दौरान पंत बीट हुए और गेंद उनकी कोहनी पर लगी। गेंद लगते ही पंत काफी दर्द में नजर आए। टीम फिजियो ने पंत की जांच भी की। पंत ने टीम के लिए 67 गेंद पर 36 रन की पारी खेली। भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर 338 के जवाब में 244 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने 94 रन की बढ़त ले ली है। वहीं,  इस श्रृंखला में पंत की कीपिंग पर सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में विल पुकोवस्की के दो कैच टपकाए थे। साहा को पहले टेस्ट में मौका दिया गया था। इसके बाद बल्लेबाजी क्षमता के चलते पंत को टीम में शामिल किया गया।

टीम इंडिया के लिए रविंद्र जडेजा की चोट भी चिंता का विषय है। मिशेल स्टार्क की एक उठती गेंद उनके अंगूठे से जा लगी। जडेजा ने 28 रन की उपयोगी पारी खेली। अब यह देखना अहम होगा कि क्या वह गेंदबाजी कर सकेंगे या नहीं। उनकी जगह दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए मयंक अग्रवाल उतरे हैं।

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर

 

Related News